GALLERY

BREAKING

LightBlog

Monday, August 03, 2020

बिहार के डीजीपी का कहना है कि पटना के आईपीएस अधिकारी ने मुम्बई में जबरन छोड़े गए सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की

बिहार के डीजीपी का कहना है कि पटना के आईपीएस अधिकारी ने मुम्बई में जबरन छोड़े गए सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की


तिवारी बिहार पुलिस की एक टीम का नेतृत्व कर रहे हैं जो पटना में दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा दायर की गई शिकायत के आधार पर 'आत्महत्या के मामले' की जांच करने के लिए मुंबई में है।



बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने रविवार को आरोप लगाया कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए पटना से आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी मुंबई में हैं, महानगर में नागरिक अधिकारियों से "जबरन झगड़ा" किया गया है। तिवारी बिहार पुलिस की एक टीम का नेतृत्व कर रहे हैं जो पटना में दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा दायर की गई शिकायत के आधार पर 'आत्महत्या के मामले' की जांच करने के लिए मुंबई में है। बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पांडेय ने ट्वीट किया, "आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से आज मुंबई पहुंचे। लेकिन उन्हें आज रात 11 बजे बीएमसी अधिकारियों ने जबरन छोड़ दिया।"











 
"उन्हें अनुरोध के बावजूद IPS मेस में आवास प्रदान नहीं किया गया था, और गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रह रहे थे," उन्होंने कहा।

 



34 वर्षीय राजपूत को पिछले 24 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास की छत से लटका पाया गया था। पिछले महीने राजपूत के पिता ने आत्महत्या करने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसे मृतक पटना में जन्मे अभिनेता के करीबी और उसके परिवार के सदस्यों को आरोपी बताया गया था। तिवारी पटना में सिटी एसपी (पूर्व) के पद पर तैनात थे। मुंबई पुलिस, जो कि मौत के मामले की जांच कर रही है, ने अब तक लगभग 40 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिनमें राजपूत के परिवार के लोग, उनके रसोइए और फिल्म उद्योग के लोग शामिल हैं जिनमें फिल्म निर्माता महेश भट्ट, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, निर्देशक-निर्माता शामिल हैं। संजय लीला भंसाली और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा।

 

No comments:

Adbox